बेटी के प्यार से खफा था परिवार, प्रेमी की हत्या के बाद बेटी को जिंदा जलाया!

Monday, Sep 28, 2015 - 12:33 PM (IST)

इंदौर: मध्य प्रदेश के मुरैना में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, खिटौरा निवासी बॉबी शर्मा का सैंथरी गांव की रहने वाली डॉली तोमर से अफेयर चल रहा था। दोनों ने परिजनों को बताए बगैर शादी कर ली, लेकिन 2 महीने बाद उनका राज खुल गया। गुस्साएं परिवार ने बेटी को किसी रिश्तेदार के घर भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि डॉली हाल ही में गांव लौटी, तो उसके भाई सूरज को इस बात की भनक लग गई कि उसकी बहन का अभी भी बॉबी के साथ अफेयर चल रहा है। सूरज ने अपनी बहन को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन डॉली अपने प्यार को भूलने के लिए राजी नहीं थी। इस बात से नाराज भाई ने बॉबी की हत्या की साजिश रच डाली। मुरैना पुलिस के मुताबिक, लड़की के भाई सूरज ने तालापुरा गांव के पास बाइक पर जा रहे बॉबी को गोली मार दी। सूरज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

बॉबी की हत्या के बाद सूरज और मां मंजू की बातचीत डॉली ने सुन ली और उसने अपनी मां से कहा कि वह पुलिस को सब बता देगी। डॉली का आरोप है कि इस बात से नाराज मां ने उसे केरोसिन डालकर जलाने की कोशिश की। वहीं, बॉबी की हत्या की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि डॉली ने खुद को जिंदा जलाया है, जबकि डॉली ने अपनी मां पर खुद को जलाने का आरोप लगाया है। फिलहाल डॉली का जिला अस्पतालमें इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। 
 

Advertising