दिल्ली पुलिस का दावा, क्रिमिनल की तरह लोकेशन बदल रहे सोमनाथ भारती

Friday, Sep 25, 2015 - 05:08 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस से छिप रहे पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती अब आगरा में नहीं हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, वह हरियाणा और वेस्ट यूपी में लगातार अपने ठिकाने बदल रहे हैं और इस काम में करीब चार से पांच लोग उनकी मदद कर रहे हैं। पुलिस लगातार उनकी लोकेशन ट्रेस कर रही है, लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। पुलिस का कहना है कि सोमनाथ किसी पेशेवर अपराधी की तरह पेश आ रहे हैं।

कहा जा रहा है कि सोमनाथ पर सरेंडर करने के लिए चौतरफा दबाव पड़ रहा है, लेकिन उनका कहना है कि जब तक सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता, वह सरेंडर नहीं करेंगे। उन्होंने कहा था, बुधवार को मेरे वकील सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने के बाद ही वह अगला कदम उठाएंगे। दिल्ली पुलिस राजनीतिक दबाव में आकर मेरे खिलाफ काम कर रही है, ताकि वह उन्हें बदनाम कर सके।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी कहा था कि हत्या के प्रयास और घरेलू हिंसा के आरोप का सामना कर रहे आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को लुका छिपी खेलना बंद करना चाहिए। उन्हें जांच में पुलिस के साथ सहयोग करना चाहिए। वह  गिरफ्तारी से बचने के लिए कई दिनों से भाग रहे हैं।
 

Advertising