नारायण साईं की पत्नी जानकी ने किया बड़ा खुलासा

Wednesday, Sep 09, 2015 - 09:59 AM (IST)

इंदौर: रेप मामले में आरोपी नारायण साईं पर उनकी ही पत्नी ने बड़ा खुलासा किया है। एक हिंदी न्यूज चैनल के मुताबिक नारायण साईं की पत्नी ने आरोप लगाया है कि नारायण साईं अय्याश, व्यभिचारी और संत के नाम पर कलंक है।  उसने न जाने कितनी लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। एक हिंदी न्यूज चैनल से  बातचीत के दौरान नारायण साई को लेकर काफी सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।


सूत्रों के अनुसार गत मंगलवार को नारायण साईं की पत्नी ने इंदौर के फैमिली कोर्ट में भरण-पोषण से संबंधित पेशी के दौरान एस.पी. को दिए लिखित शिकायत में नारायण साईं और उसके गुर्गों द्वारा केस वापिस उठाने की धमकी देने और जान को खतरा बताकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

नारायण साईं की पत्नी जानकी ने एक साल पहले इंदौर के फैमिली कोर्ट में भरण-पोषण के लिए केस किया था और साथ ही घरेलू हिंसा का भी केस दर्ज किया था। अब इस मामले की अगली सुनवाई  30 सितंबर और 20 नवंबर को है। कोर्ट में जानकी नारायण ने कहा कि उन्हें भरण-पोषण नहीं दिया जाता इसी लिए कोर्ट में केस किया है। जानकी ने न्यूज चैनल को बताया कि उन्हें शादी के बाद पता चला कि नारायण साईं के कई और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध हैं, यहीं नहीं उनका नाजायज बच्चा भी है। जानकी ने नारायण साईं से तलाक मांगा लेकिन उसे नहीं दिया गया।

Advertising