दो बच्चों के बाप ने जब दूसरी महिला को बोला कि वंश चलाने के लिए तुम्हारी जरूरत ...

Thursday, Sep 03, 2015 - 09:32 PM (IST)

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी से मिलकर कई सालो तक युवती का देह शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक के खिलाफ महिला सुरक्षा केंद्र जयपुर में दुष्कर्म संबंधी मामला दर्ज किया गया है। 
 
थाना प्रभारी के अनुसार दो बच्चों के पिता ने अपनी पड़ोसी युवती को अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर  दो साल तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा, जब लड़की ने आरोपी युवक पर शादी करने का दवाब बनाया तो उसे डरा धमकाकर भगा दिया। इस देह शोषण में आरोपी युवक की पत्नी ने भी अपने पति का साथ दिया। फिलहाल महिला सुरक्षा केंद्र की शिकायत पर भरतपुर एसपी के निर्देश पर महिला थाना में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है। 
 
दरअसल गांव की ही पीड़ित युवती जब स्कूल में पढऩे के लिए जाती थी तो उसी के पड़ोस में रहने वाले युवक श्यामसुंदर की नजर उस पर पड़ गई और उसे पाने के लिए हर संभव प्रयास करने लगा और एक दिन स्कूल जाते समय युवक ने लड़की को रास्ते में दबोच लिया तथा खेत में लेजाकर उसके साथ चाकू की नौक पर दुष्कर्म किया और साथ ही किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। लोकलाज के डर से युवती ने किसी को अपने साथ हुई घटना के बारे में नहीं बताया। बाद में युवक ने उसके साथ शादी करने का प्रलोभन दिया। 
 
जिसके आधार पर उसकी इज्जत के साथ दो वर्षो तक खेलता रहा। काफी समय के बाद तक पीड़िता को पता चला की युवक शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है फिर भी पीड़िता चुप रही और आरोपी की पत्नी ने भी पीड़िता को स्वीकार करने का आश्वासन दिया और कहा कि उन्हें वंश चलाने के लिए लड़के की जरुरत है जिसे तुम पूरा कर सकती हो। 
 
हम दोनों एक ही घर में बहनों की तरह रहेंगे लेकिन बाद में पीड़िता को इन्होंने नहीं अपनाया और जब इसकी भनक लड़की के घरवालों को लगी तो उन्होंने भी अपनी बेटी को दुत्कार कर घर से निकाल दिया। उन्होंने बताया कि न्याय के लिए भटक रही पीड़िता ने जयपुर महिला सुरक्षा केंद्र मे गुहार लगाईं तो भरतपुर एस.पी के पास आई महिला सुरक्षा केंद्र की शिकायत के आधार पर महिला थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  
 
Advertising