''राधे मां और उनके चेले करते थे अश्लील हरकतें''

Thursday, Sep 03, 2015 - 01:38 PM (IST)

भोपाल: दहेज समेत कई अन्य आरोपों में फंसी राधे मां इन दिनों खूब सुर्खियों में है। 2002 में राधे मां के साथ काम कर चुके और पानी के जहाज को दांतों से खींचने वाले रिकॉर्डधारी कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव ने दावा किया है कि राधे मां वशीकरण बहुत अच्छे से जानती है और इसी कला के जरिए वह ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार और राजेश खन्ना सहित कई उद्योगपतियों को अपना भक्त बनाना चाहती थी। श्रीवास्तव के मुताबिक राधे मां ने ही उन्हें राजेश खन्ना और परिवार के अन्य लोगों को उनके पास लाने को कहा था। उस वक्त श्रीवास्तव राजेश खन्ना के घर में पूजा करते थे।

कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव ने दावा किया है कि राधे मां ने उन्हें रामानंद सागर और इमानी कंपनी के मालिक को भी उनके पास लाने को कहा था, इसके बदले में राधे मां ने मुहं मांगी मुराद पूरी करने का वादा भी किया था। वे इमानी कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर भी थे।

राधे मां 20 से 25 फीट दूर खड़े मनुष्य को अपने वश में कर सकती है। श्रीवास्तव ने कहा कि जब राधे मां मुुंबई में अपना प्रभाव बनाने के लिए प्रयत्न कर रही थीं, उस समय उन्होंने राधे मां के इस स्वरूप को देखा था। वशीकरण के कारण कई बड़े फिल्म स्टार भी उनके भक्त हो गए।

श्रीवास्तव ने बताया कि  राधे मां से मैं एक-दो बार मिला था। उसी दौरान मैंने राधे मां और अश्लील हरकतों को देखा, तो उनसे दूरी बना ली। मैं जब राधे मां से मिला था, तो वहां कई फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं और वहां धर्म के नाम पर गंदा खेल होते हुए मैंने देखा।

राधे मां ज्यादा से ज्यादा पैसे वाले लोगों को अपना भक्त बनाना चाहती थी, इसके लिए वे किसी भी हद तक जा सकती थीं। मैंने देखा कि राधे मां के चेले उन्हें देवी और शक्ति का स्वरूप बताकर फिल्म इंडस्ट्री और मुंबई के पैसे वालों से मिलवाते थे, जबकि राधे मां को पूजा करना भी नहीं आता था। इसी दौरान उनके चेले और राधे मां अश्लील हरकतें करती थीं। 

Advertising