बिहारी बहुत बुद्धिमान हैं, मोदी के झूठ का देंगे जवाब : कांग्रेस

Tuesday, Sep 01, 2015 - 10:18 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बिहारी देश के सर्वाधिक बुद्धिमान लोगों में शामिल हैं तथा वे आगामी विधानसभा चुनाव में मोदी के ‘‘झूठ का जवाब’’ देंगे।  

 
अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के महासचिव शकील अहमद ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘मैं प्रधानमंत्री से शत प्रतिशत सहमत हूं। बिहारी देश के सबसे बुद्धिमान लोगों में शामिल हैं। लिहाजा वे नरेन्द्र मोदी की पैकेजिंग और रिपैकेजिंग के झूठ का जवाब देंगे।’’  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चुनाव वाले राज्य के विभिन्न हिस्सों में प्रचार कर सकते हैं लेकिन उनका मकसद पूरा नहीं होगा क्योंकि लोग भाजपा को दरकिनार करने का पहले ही फैसला कर चुके हैं।  
 
शकील अहमद ने भाजपा को याद दिलाया कि पिछले 25 साल में वह भी एक लंबे समय तक सरकार का हिस्सा रही है। भाजपा ने बिहार में कुशासन का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि भाजपा आठ साल तक नीतीश कुमार सरकार का अंग थी। उधर पटना से प्राप्त समाचार के अनुसार पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आज भागलपुर में हुई रैली को फ्लाप, निराशाजनक एवं दिशाहीन बताया।   
 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तथाकथित परिवर्तन रैली फ्लाप रही। प्रधानमंत्री का संबोधन निराशाजनक एवं दिशाहीन था।’  उन्होंने कहा कि 25 जुलाई से मुजफ्फरनगर, गया एवं सहरसा में हुए मोदी की तीन रैलियों की तुलना में भागलपुर रैली में भीड़ अपेक्षाकृत कम थी। लोगों में उत्साह भी कम ही दिखायी दे रहा था। 
 
Advertising