चेहरा छिपाकर बोले इंद्राणी के पूर्व प्रेमी, नकाब हटाया तो चली जाएगी नौकरी

Tuesday, Sep 01, 2015 - 05:44 PM (IST)

कोलकाता: हाईप्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड के आरोप में फंसी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व प्रेमी सिद्धार्थ दास ने आज बताया कि वह शीना और मिखाइल बोरा के पिता हैं। सिद्धार्थ मुंह पर रूमाल बांधकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए।
 
उन्होंने कहा कि मैं अपना चेहरा मीडिया को नहीं दिखा सकता क्योंकि अगर चेहरा दिखाया तो मेरी नौकरी चली जाएगी।  उन्होंने माना कि उन्होंने इंद्राणी से शादी नहीं की थी। उन्होंने यह भी कहा कि ''महत्वाकांक्षी महिला'' इंद्राणी ने उन्हें इसलिए छोड़ा, क्योंकि वह ''रईस'' नहीं थे।
 
उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि एक मां अपने बच्चे की हत्या कर सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर इंद्राणी ने शीना का कत्ल किया है, तो उसे फांसी होनी चाहिए। सिद्धार्थ ने कहा कि इंद्राणी से उनकी मुलाकात दोस्तों के माध्यम से 1986 में शिलांग में हुई थी। उन्होंने कहा कि वे दोनों 1989 तक लिव-इन रिलेशन में रहे। उसके बाद इंद्राणी ने उनसे नाता तोड़ लिया।
 
सिद्धार्थ ने कहा कि यह यकीन करना बहुत अजीब लगता है कि एक मां अपने बच्चे की जान ले सकती है, लेकिन पैसे का भूखा व्यक्ति कुछ भी कर सकता है। अगर उसने ऐसा किया है, तो उसे फांसी होनी चाहिए।
Advertising