''मम्मी ने पहले खुद जहर पिया, फिर सभी बहनों को पिला दिया''

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2015 - 10:45 AM (IST)

लोसल: चार साल की एक मासून बेटी ने अपनी मां की करतूतों का पर्दाफाश किया। सहमी हुई चार साल की निकिता ने कहा कि मम्मी ने पहले खुद जहर पिया, फिर सभी बहनों को पिला दिया। उसने वह जगह भी बताई, जहां सभी ने कीटनाशक पिया था। पुलिस ने निकिता की बताई जगह से कीटनाशक की शीशी, रस्सी इत्यादि बरामद की है।

पुलिस की पूछताछ में छोटी बेटी निकिता ने बताया कि दिनभर घर पर कलेश का माहौल रहा। सुबह मंझली बहन ने फांसी लगाने का प्रयास किया तो पिता कानाराम ने किसी तरह बचा लिया। इसी को लेकर परिवार के सब सदस्यों में लगातार खींचातानी चल रही थी। घर पर न खाना बना और न किसी ने खाया। घर में चल रहे इस कलह के माहौल से आजीज आकर बनारसी अपनी बेटियों के साथ खेत में चली गई और वहां पर गिलास में कीटनाशक दवाईन घोलकर पानी पिलाने के बहाने सभी बहनों को जहर पिला दिया।

 बड़ी बहनों की हालत खराब होने पर निकिता ने पानी पीने से मना कर दिया। इसी बीच सभी बहनों की हालत ज्यादा बिगड़ गई। निकिता घबराई तो घर की ओर दौड़ गई। निकिता के साथ ही उसकी ढाई वर्ष की छोटी बहन भी आ गई। फिलहाल पुलिस ने निकिता के बताए स्थान से खेत में से वह रस्सी भी बरामद की है जिससे बड़ी बहन ने फांसी लगाने का प्रयास किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News