सुसाइड से पहले लिखा, ‘प्लीज पिक माई फोन-प्लीज’

Tuesday, Sep 01, 2015 - 01:01 PM (IST)

नई दिल्ली: एम्स की एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा खुशबू चौधरी ने दोस्त से नाराज या किसी बात पर कहासुनी होने पर फांसी लगाई है। उसने मात्र 10-12 मिनट में खुदकुशी करने का फैसला कर लिया था। दक्षिण जिला डीसीपी प्रेमनाथ ने बताया कि खुशबू ने जिस युवक से बात की थी वह दक्षिण भारत में स्थित एक मेडिकल इंस्टीट्यूट से एमबीबीएस कर रहा है। उसने खुशबू के साथ राजस्थान में एमबीबीएस की कोचिंग की थी। तभी से दोनों में अच्छी दोस्ती थी। उसका खुशबू के घर में भी आना जाना था।

बताया जा रहा है कि खुशबू इस दोस्त को बहुत पसंद करती थी और उसे लगातार कॉल करती रहती थी। हालांकि दोस्त उसके ज्यादातर फोन उठाता नहीं था। खुदकुशी से पहले छात्रा ने दोस्त को फोन किया, जब दोस्त ने फोन नहीं उठाया था तो उसने उसे मैसेज भेजा, जिसमें लिखा, प्लीज पिक माई फोन-प्लीज कॉल मी। 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस दोस्त से पूछताछ के बाद ही पता लगेगा कि खुशबू ने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया था। हौजखास थाने की एक पुलिस टीम जल्द ही बीकानेर, राजस्थान स्थित खुशबू के घर जाएगी। पुलिस को मौके से कोई सुइसाइड नोट नहीं मिला था। गौरतलब है कि खुशबू चौधरी ने शनिवार रात को अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

Advertising