राखी के दिन भाइयों ने उजाड़ दी प्रेग्नेंट बहन की दुनिया!(Watch Pics)

Sunday, Aug 30, 2015 - 10:34 AM (IST)

इंदौर: मध्य प्रदेश में राखी के दिन ही भाईयों ने अपनी बहन की मांग सूनी कर दी और अब बहन भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। जानकारी के मुताबिक, लड़का-लड़की ने लव मैरिज की थी, जिससे लड़की का परिवार सख्त नाराज था। शनिवार को लड़की के परिवार ने पहली बार लड़की को पति के साथ उसके घर राखी बांधने के लिए बुलाया, लेकिन बहन को क्या पता था कि मायके जाते ही उसकी पूरी दुनिया उजड़ जाएगी। 

करीब एक साल पहले इंजीनियर अर्चना ने अपने साथ पढऩे वाले हेमेंद्र डोंगरे से लव मैरिज की थी। राखी के दिन साजिश के तहत अर्चना को उसके मायके वालों ने पति हेमेंद्र के साथ घर बुलाया। हेमेंद्र भी अर्चना के साथ ससुराल पहुंचा। कुछ ही देर बाद हेमेंद्र की अपने ससुराल के लोगों से बहस हुई। इसके बाद अर्चना के भाइयों, पिता और दूसरे रिश्तेदारों ने अर्चना के दुपट्टे से ही हेमेंद्र का गला घोंट दिया। हेमेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार ने अर्चना का भी गला घोंटने की कोशिश की और उसे मरा हुआ समझकर सड़क पर फेंक दिया।

उसके शरीर पर पत्थरों के भी निशान मिले हैं। इस दौरान एक पड़ोसी ने हेमेंद्र को बचाने की कोशिश भी की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका। हेमेंद्र के फैमिली मेंबर्स ने मर्डर के मामले में अर्चना के पिता, भाइयों और दूसरे रिश्तेदारों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कराया है। दोनों एक प्राईवेट कंपनी में एक साथ जॉब करते थे। अर्चना के पिता नगर निगम में अफसर हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है, जबकि प्रेग्नेंट अर्चना गंभीर हालत में अस्पताल में मौत से जूझ रही है। 

Advertising