सौतेले पिता ने किया था इंद्राणी का यौन शोषण!

Saturday, Aug 29, 2015 - 05:34 PM (IST)

मुम्बई/नई दिल्ली: शीना मर्डर केस में फंसी इंद्राणी मुखर्जी का अतीत जिस तरह से खुलकर सामने आ रहा है उसने हॉलीवुड की किसी फिल्म की स्क्रिप्ट को भी मात देने में कसर नहीं छोड़ी है। इंद्राणी और शीना के बीच क्या रिश्ता था इसे लेकर अभी भी रहस्य बना हुआ है। 
 
ताजा मीडिया रिपोर्टों की मानें तो इंद्राणी का कम उम्र में ही उनके सौतेले पिता ने यौन शोषण किया था। इंद्राणी के साथ मीडिया हाऊस में काम कर चुके वरिष्ठ पत्रकार वीर सांघवी ने इसका खुलासा किया है और उन्होंने भी इसकी आशंका से इन्कार नहीं किया है। अब ये कहानी पूरी तरह पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगी। 
 
पुलिस ने सारी कडिय़ों को तेजी से जोड़ा और शुक्रवार को तेजी से जांच की। इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना ने तो अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार भी कर ली। इसके अलावा पुलिस ने देहरादून से शीना का पासपोर्ट भी बरामद किया है, जिससे यह भी शक पैदा हो गया है कि क्या वह अमरीका में थी या देहरादून में। सारे आरोपियों और गवाहों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। इसके अलावा  मुम्बई पुलिस की टीम को रायगढ़ के पेण स्थित उस जंगल से शव के अवशेष मिल गए हैं जहां पेण पुलिस ने शीना के कंकाल को दफन किया था। 
 
पीटर मुखर्जी से भी  पूछताछ की गई। पुलिस ने इंद्राणी के बेटे मिखाइल और पूर्व पति संजीव खन्ना को मुम्बई लाकर उन्हें इंद्राणी के सामने बैठाया और सवालों की झड़ी लगाई। अब तक विरोधाभासी बयान देने वाले पीटर मुखर्जी को पहली बार पूछताछ के लिए खार थाने बुलाया गया जहां पुलिस आयुक्त राकेश मारिया भी मौजूद थे। 
 
पीटर के भाई गौतम से भी संक्षिप्त पूछताछ की गई। पीटर से करीब 10 मिनट तक पूछताछ की गई। पीटर ने पहले कहा था कि उन्हें पता नहीं था कि शीना उसकी बेटी है हालांकि बाद में पीटर ने यह भी कह दिया था कि शीना ने उन्हें इस बारे में बताया था लेकिन उन्होंने अपनी बीवी की बात पर ज्यादा विश्वास किया। 
 
पीटर के बेटे राहुल मुखर्जी से पुलिस ने उसकी सौतेली बहन शीना के साथ कथित रिश्ते को लेकर दो दिन तक विस्तार से पूछताछ की जा चुकी है। शुक्रवार को राहुल की मां शबनम (पीटर की पहली बीवी) को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। कहा जा रहा है कि राहुल और शीना के संबंधों को पीटर व इंद्राणी पसंद नहीं करते थे और हो सकता है यही वजह उसके मर्डर के पीछे रही हो।
Advertising