शीना के कार में बैठते ही सो गया था: संजीव खन्ना

Friday, Aug 28, 2015 - 01:19 PM (IST)

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस दिन-ब-दिन उलझता ही जा रहा है। पुलिस की छानबीन के बीच हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे है। इस सिलसिले में मुंबई पुलिस की एक टीम रायगढ़ के पेन में पहुंच गई है। यहां मुंबई पुलिस ने खुदाई शुरू कर दी है। गौरतलब है कि 2012 में रायगढ़ में शीना का शव मिला था।

रायगढ़ पुलिस का दावा था कि शीना का शव बुरी हालत में मिला था जिसके बाद उन्होंने उसे जलाने से पहले डीएनए सैंपल जमा कर लिया था। मुंबई पुलिस इसी सिलसिले में जांच के लिए रायगढ़ पहुंची है।

वहीं पुलिस की छानबीन में ये बात सामने आई है कि कोलकाता से गिरफ्तार इंद्राणी का दूसरा पति संजीव खन्ना शीना की हत्या के वक्त कार में मौजूद था। आज पुलिस संजीव को बांद्रा कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस को संजीव से आगे की पूछताछ में कई अहम खुलासे की उम्मीद है। पुलिस इंद्राणी और संजीव को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करना चाहती है।

सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने पूछताछ में कहा है कि शीना का गला संजीव ने दबाया जबकि संजीव का कहना है शीना के गाड़ी में बैठने के बाद वह सो गया था। वहीं शीना का भाई मिखाइल पुलिस जांच में शामिल होने के लिए गुवाहाटी रवाना हो चुका है। मिखाइल ने कल इंद्राणी से अपनी जान को खतरा बताया था। 

Advertising