6 टुकड़ों में कटी मिली इस मां की लाश, नहीं थम रहे आंसू!(Pics)

Thursday, Aug 27, 2015 - 10:11 AM (IST)

इंदौर: मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में बुधवार सुबह एक महिला का शव 6 टुकड़ों में कटा हुआ पाया गया। कहा जा रहा है कि महिला को दो बोरों में भरकर कोई नाले में फेंक गया। अंगों को जोडऩे पर जब शिनाख्त की गई, तो पता चला कि यह महिला कविता रैना है। शव मिलने के बाद गुस्साएं परिजनों और लोगों ने शहर की सड़कों पर करीब 1 घंटे तक चक्काजाम कर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस के अनुसार, एमिल फार्मास्युटिकल्स कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर संजय रैना (कुमावत) की पत्नी कविता 24 अगस्त से गायब थीं। शव मिलने पर संजय को शिनाख्त के लिए बुलाया गया, तो शव के दाहिने हाथ पर ओम राम कविता और गले पर तिल के आधार पर उसकी पुष्टि हुई। संजय ने बताया कविता सोमवार दोपहर 1.10 बजे अपनी 6 साल की बेटी यशस्वी को बस स्टॉप पर लेने के लिए एक्टिवा (एमपी 09 एसएएस 5271) से गई थीं। वह अपना मोबाइल घर छोड़ गई थीं। 

करीब पौने दो बजे पड़ोसी जया बेटी को घर लेकर आईं और बताया कि कविता बेटी को लेने नहीं पहुंचीं। इस दौरान घर पर खाना खाने आए संजय ने उन्हें आसपास तलाशा और रिश्तेदारों से संपर्क किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। शाम 7 बजे उसने थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवा दी। बस स्टॉप के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी देखे गए, लेकिन कुछ नहीं मिला। हत्या कर लाश छिपाने के लिए शव के टुकड़े किए गए हैं इसके पीछे गहरी साजिश की आशंका जताई जा रही है। क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है। 

Advertising