राधे मां से हुई बड़ी गलती (देखे-तस्वीरे)

Thursday, Aug 27, 2015 - 08:25 AM (IST)

मुंबई: खुद को देवी का रूप बताने वाली सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां की मुसीबत बढ़ती जा रही है। हाल ही में राधे मां की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई  जिसमें राधे मां गुरुद्वारा में माथा टेकते समय अपना पवित्र त्रिशुल नीचे रख देती है। 

पिछले दिनों राधे मां अपनी जगुआर से महाराष्ट्र के नादेड़ साहिब गुरुद्वारा में माथा टेकने पहुंची थी। उसी दौरान जब राधे मां गुरुद्वारे की सीढिय़ों पर माथा टेकने लगी तो उन्होंने अपना पवित्र त्रिशूल जमीन पर रख दिया। राधे मां की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जिसको लेकर लोगों ने राधे मां पर आरोप लगाया कि राधे मां ने त्रिशुल को जमीन पर रखकर उसका अपमान किया है। राधे मां ने गुरुद्वारा में माथा टेकते समय धूप का चश्मा भी लगा रखा था।
 
बता दे कि राधे मां पर दहेज प्रताडना और अश्लीलता फैलाने का आरोप हैं। राधे मां पर एक महिला को उसके पति और ससुरालवालों से प्रताडित करवाने का आरोप  लगाया है। बोरीवली पुलिस ने इस मामले में राधे मां समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 
 
मुंबई पुलिस के बाद पंजाब पुलिस ने भी राधे मां को पूछताछ के लिए एक समन भेजा है। कपूरथला पुलिस ने राधे मां को समन भेजकर जांच में शामिल होने के लिए कहा है। ये मामला फगवाड़ा के पूर्व वीएचपी नेता सुरिंदर मित्तल को धमकी देने का है। वीएचपी नेता मित्तल ने कपूरथला थाने में राधे मां पर फोन पर धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। इसी केस में पुलिस ने राधे मां और उनके सहयोगियों को नोटिस भेजकर जांच के लिए बुलाया है। गौरतलब है कि राधे मां को बॉम्बे हाईकोर्ट से 27 अगस्त तक अग्रिम राहत मिली थी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने राधे मां की गिरफ्तारी पर 2 हफ्ते तक की रोक लगा दी थी।
Advertising