पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान पति ने किया था सुसाइड, अब खुली पोल

Wednesday, Aug 26, 2015 - 10:47 AM (IST)

इंदौर: टेली शॉपिंग कंपनी के एमडी उमंग परिहार के खुदकुशी मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। मंगलवार को हुई सुनवाई में उमंग की पत्नी और प्रेमी के अवैध संबंधों के फोटो कोर्ट में पेश किए गए।

बता दें कि उमंग ने 27 मार्च 2014 को फांसी लगा ली थी। वहीं आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने उसकी पत्नी और कंपनी की सीईओ शिल्पा, सास कोमल चंदानी, नानी सास पुष्पा, साले पंकज, शिल्पा के दोस्त अनिरुद्ध व जसबीर के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था।

मंगलवार को कोर्ट में पीके सिन्हा के सामने हुई सुनवाई में उमंग के चाचा राजेंद्र परिहार की ओर से वकील मनीष यादव ने शिल्पा और उसके दोस्त अनिरुद्ध के आपत्तिजनक फोटो व सीडी पेश की। कोर्ट ने इसे रिकॉर्ड पर ले लिया। उमंग की मौत के बाद पुलिस ने उसका जो सामान जब्त किया था, उसमें ये फोटो मिले थे।

सुनवाई में तीन पुलिसकर्मियों के बयान भी हुए। इनमें से एक पुलिसकर्मी ने कोर्ट में कहा कि उसने सुसाइड नोट जब्त किया था, जिसमें उमंग ने पत्नी शिल्पा व अन्य आरोपियों का नाम लिखकर कहा था कि इनकी वजह से वह खुदकुशी कर रहा है।

सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि शिल्पा उसके ऑफिस में काम करती थी और उसने उसे दुष्कर्म के झूठे आरोप में फंसाया। बाद में समझौते के तहत उसे इससे शादी करनी पड़ी। वहीं अब इस मामले की अगली सुनवाई 21 और 22 सितंबर को होगी।

Advertising