''जहां जाते हैं मोदी, वहां आ जाता है भूकंप''

Tuesday, Aug 25, 2015 - 12:33 PM (IST)

पटनाः विधानसभा चुनाव के नजदीक अाते ही रैलियों तथा जनसभाअों का दौर शुरु हो चुका है। इन्ही रैलियों की अाड़ में नेता लोग अपनी जुवान पर लगाम लगाने की बजाए उल्टी-सीधी  बयानबाजी करने पर उतारू हो जाते हैं।  

मोदी  डरपोक व मनहूसःलालू

मुजफ्फरपुर जिलान्तर्गत तुर्की के मेला गाछी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुलेट ट्रेन चलाने की बात कहते हैं। स्मार्ट सिटी की बात करते हैं, लेकिन देश को स्मार्ट सिटी के बजाय स्मार्ट गांव चाहिए।

उन्होंने एनडीए में रामविलास पासवान को मुख्यमंत्री पद के योग्य बताकर हड़कम्प मचा दिया। साथ ही एक बार फिर उनकी जुबान फिसली और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डरपोक व मनहूस करार दे दिया।

इसके अलावा लालू फेसबुक  पर भी आक्रामक अंदाज अपनाए रहे। वहां दर्ज पोस्ट के मुताबिक मोदी सरकार पूंजीपतियों के मुनाफे के लिए महंगाई बढ़ा रही है। धन पशुओं की अंधभक्ति में लीन मोदी गरीब-गुरबे एवं किसान को लूट रहे हैं। पहले से ही बेहाल मजदूर-किसान को मोदी ने तबाह कर दिया है।

मोदी सरकार को उखाड़  फैंकना है

पटना में लालू ने कहा कि केंद्र सरकार महंगाई रोक नहीं पा रही है। प्याज से लेकर दाल तक का दाम बढ़ता जा रहा है  इसलिए अब मोदी सरकार को उखाड़  फैंकना है। लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान द्वारा मुख्यमंत्री पद की दावेदारी पर लालू ने कहा कि पासवान में मुख्यमंत्री बनने की क्षमता है। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।

सरकार ने  लोगों को ठगा 

तुर्की में लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी डरपोक हैं। चुनाव पूर्व 56 इंच का सीना दिखाते थे, लेकिन कुर्सी पर बैठने के बाद पाकिस्तान रोजाना लोगों की जान ले रहा है और वे कुछ नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे डरपोक से देश की रक्षा नहीं होने वाली। उसका कदम मनहूस है। जहां जाते हैं, वहां भूकंप आ जाता है।

अपने फेसबुक वॉल पर लालू ने लिखा है कि केंद्र सरकार ऐसे फैसले ले रही है, जिससे उपेक्षित-उत्पीडि़त वर्ग हाशिए पर जा रहे हैं। सरकार महंगाई पर नियंत्रण करने के बजाय कारपोरेट के मुनाफे के लिए बढ़ा रही है। मोदी सरकार ने सवा साल में लोगों को ठगने और छलने के अलावा कुछ नहीं किया। अमीरों के साथ सेमिनारों में लुभावनी एवं हवाई बातें करके प्रधानमंत्री सिर्फ अपनी छवि चमकाने की जुगत में रहते हैं।

लालू ने कहा कि इरादों व वादों के प्रति ईमानदारी सिर्फ वाणी में ही नहीं, कर्म में भी दिखनी चाहिए। मोदी जो बोलते हैं वह सिर्फ जुबानी खर्च है।

Advertising