राधे मां पर हुआ जबरदस्त खुलासा! किया था ऐसा काम कि...

Monday, Aug 10, 2015 - 03:13 PM (IST)

मुंबई: खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां को लेकर एक और जबरदस्त खुलासा हुआ है। राधे मां की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। दहेज उत्पीडऩ मामले के बाद अब राधे मां पर चार किसानों को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है।

 
मुंबई के कांदीवली पुलिस स्टेशन में रविवार को राधे मां और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इसमें आरोप लगाया कि उसने गुजरात के एक किसान परिवार को मूर्ख बनाकर शांति और समृद्धि लाने का भरोसा दिलाकर डेढ़ करोड़ रूपये लिए। राधे मां को पूछताछ के लिए समन जारी कर दिया गया है।
 
किसान परिवार ने अपनी जमीन बेचकर यह रकम जुटाई थी और जब पता चला कि उन्हे ठगा गया तो पिछले साल चार किसानों ने आत्महत्या कर ली। यह मामला धर्म रक्षक महामंच के अध्यक्ष रमेश जोशी ने दर्ज कराई है। उन्होंने दावा किया राधे मां लोगों को इसी तरह बेवकूफ बनाकर पैसे कमाती है।
 
राधे मां के दहेज प्रताडऩा मामले के सामने आने के बाद मैंने कच्छ के निगार गांव के लोगों से संपर्क किया, जहां मुझे पता चला कि चार लोगों ने उसकी वजह से आत्महत्या की। इसके बाद मैं पिछले सप्ताह कच्छ गया और जानकारी इक_ा की।फिलहाल  पुलिस ने इस मामले में राधे मां और उसके सहयोगियों को समन जारी कर दिया है।
Advertising