एक माह की गर्भवती है पाकिस्तान से आई सलमान खान की पत्नी!

Saturday, Aug 01, 2015 - 08:27 AM (IST)

जालंधर : जी.आर.पी. जालंधर द्वारा वीरवार रात को अटारी स्पैशल ट्रेन से बिना पासपोर्ट और टिकट के गिरफ्तार की गई पाकिस्तानी महिला चंदा खान एक माह की गर्भवती है जबकि देर रात जी.आर.पी. थाने में पूछताछ के दौरान चंदा ने बताया कि उसका कोई बच्चा नहीं है और बच्चे की मन्नत मांगने सांवर-ए-पाक की दरगाह पर जा रही थी। 

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के कराची शहर की रहने वाली चंदा खान से मिली कराची के ही एक अस्पताल की पर्ची के मुताबिक वह एक माह की गर्भवती है। 10 जुलाई 2015 को कराची के एक अस्पताल में खांसी, बुखार और उल्टी आने की तकलीफ होने पर उसने अपना चैकअप करवाया। डाक्टर ने चंदा खान की पर्ची पर इन्वैस्टीगेशन करने के बाद लिखा कि वह एक माह की गर्भवती है जबकि उसने पुलिस को गुमराह करते हुए कहा कि वह बच्चे की मन्नत मांगने भारत आई है। 
 
कल जालंधर में जी. आर.पी. थाने में चंदा खान ने अपनी उम्र 27 साल बताई थी जबकि 10 जुलाई 2015 को बनी अस्पताल की पर्ची पर उसकी उम्र 23 साल लिखी है। कभी उसने कहा कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की रिश्तेदार है और कभी वह कहती कि सलमान खान के सीरियल बिग बॉस में जल्लाद का रोल करने वाला उसका रिश्तेदार है और वह उससे मिलने मुंबई जा रही है। उसने यह भी बताया कि उसका पति सलमान खान कराची में रिक्शा चलाता है। 
 
बार-बार बयान बदलने के कारण पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा था। पुलिस भी इस बात से हैरान थी कि आखिर पाकिस्तानी युवती चंदा ट्रेन में सवार कैसे हो गई। किस स्तर पर चूक हुई है, इस बारे जांच की जा रही है।  
Advertising