प्यार में ऐसी पागल हुई ये पत्नी कि भुल गई सातों जन्म की खाई कसमें

Friday, Jul 24, 2015 - 03:25 PM (IST)

पालघर: पालघर शहर में एक स्कूली शिक्षक ने अपने प्रेमी के खातिर पति को मौत के घाट उतार दिया। पति की हत्या करने के मामले में स्कूली शिक्षक और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है । 

पुलिस अधीक्षक बी.जी. यशोद ने बताया कि 9 जुलाई को समीर पिम्पले (36) शहर में अपने घर के बाथरूम के भीतर मृत पाया गया था। समीर भी एक स्कूल शिक्षक था। उन्होंने बताया कि पत्नी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद प्राकृतिक मौत का एक मामला दर्ज कर लिया गया। 

उन्होंने बताया कि संदेह के आधार पर पुलिस ने समीर की मौत को लेकर एक जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित के पिता ने भी शिकायत किया कि उन्हें अपने बेटे की हत्या का संदेह है। उन्होंने बताया कि दंपती के बीच मामूली बातों पर लड़ाई होती थी और पीड़ित के पिता को इस बात की जानकारी थी। 

यशोद ने बताया कि पुलिस ने आरोपी समीर की पत्नी समीदा पिम्पले और उसके प्रेमी संतोष यादव सांखे को गिरफ्तार कर लिया। सांखे एक पर्यटक वाहन चालक था। पूछताछ के दौरान उन्होंने कबूल किया कि प्राकृतिक मौत का मामला दिखाने के लिए उनके शव को घसीट कर बाथरूम लाया गया था और सबूत भी मिटा दिए गए। यशोद ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट और अन्य तथ्यों के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को दोनों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Advertising