मासूम को जलती सिगरेट और गरम रॉड से दागते थे मां-बाप!

Thursday, Jul 23, 2015 - 09:36 AM (IST)

बर्दवान: कहते हैं बच्चे, मां-बाप की आंखों के तारे होते हैं। वे बच्चों पर आई हर मुसीबत को खुद पर ले लेते है, लेकिन क्या हो अगर यही माता-पिता अपने ही बच्चे के लिए भक्षक बन जाए। ऐसे ही एक हैवानियत से भरा मामला पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में सामने आया है, जहां एक माता-पिता ने अपने ही बच्चे के साथ हैवानों जैसा सलूक किया। 5 साल की मासूम बेटी ने अपने पिता और सौतेली मां पर सिगरेट और गरम लोहे के रॉड से दागने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, 7 साल पहले पिंकी यादव और आसनसोल के रहने वाले शंकर यादव ने लव मैरिज की थी। शादी के बाद पिंकी को पता चला कि शंकर पहले से ही शादीशुदा है, जिसके बाद दोनों में आए दिन झगड़ा होने लगा। इस बीच उनकी एक बच्ची पैदा हुई, लेकिन दोनों के झगड़े खत्म नहीं हुए।

पीड़ित मासूम की मां के मुताबिक, अपने पति के व्यवहार से परेशान होकर बच्ची को लेकर अपने मायके बर्दवान चली गई, लेकिन करीब 7 महीने पहले उसका पिता उसे अपने साथ आसनसोल ले आया, जहां बच्ची को सिगरेट और लोहे की गरम रॉड से जलाया गया। गंभीर रूप से घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिंकी ने अपने पति शंकर और सौतन पायल के खिलाफ बर्दवान महिला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पायल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी शंकर फरार है। पीड़ित बच्ची काफी सहमी हुई है। 

Advertising