PM मोदी को केजरीवाल का वीडियो संदेश, कहा दिल्ली पुलिस हमें दे दो...

Tuesday, Jul 21, 2015 - 03:45 AM (IST)

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक अनोखी अपील में लोगों से महिलाओं पर हिंसा करने वालों के खिलाफ ‘‘मूक दर्शक’’ बनकर नहीं रहने और उनके खिलाफ ‘‘कार्रवाई करने’’ का अनुरोध किया। केजरीवाल ने कहा कि निरकुंश शक्तियों के साथ दिल्ली पुलिस ‘‘पूरी तरह से गैरजिम्मेदार’’ हो गई है।  

पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी के साथ बैठक के कुछ घंटों बाद सोशल मीडिया पर जारी दो ओडियो संदेश में मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि वह राजधानी की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर ध्यान देने के लिए हर सप्ताह कम से कम एक घंटे का समय निकालें। केजरीवाल ने पिछले सप्ताह आनंद पर्वत क्षेत्र में 19 साल की एक लड़की की निर्मम हत्या का जिक्र करते हुए शहर में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर पाने पर दिल्ली पुलिस की निंदा की। और कहा कि महिलाए अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। 
 
केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी से की यह बेनती 
केजरीवाल ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री से हाथ जोड़ कर अपील करना चाहता हूं, सर आप तो जानते ही है कि दिल्ली सरकार का दिल्ली पुलिस पर कोई कंट्रोल नहीं है। कानूनन दिल्ली पुलिस आपके कंट्रोल में आती है और आप उसके लिए कोई टाइम नहीं दे पा रहे, आप तो देश के प्रधानमंत्री है आपको पूरा देश संभालना है, इसलिए दिल्ली पुलिस पूरी तरह से निरंकुश हो चुकी है उस पर किसी का कंट्रोल नहीं बचा है, सर ऐसा नहीं है कि पुलिस वाले खराब है उनका सिस्टम खराब है वो लोग तो खुद बहुत दुखी है सर मेरी आपसे बेनती है या तो आप हर हफ्ते दिल्ली की कानून व्यवस्था के लिए कुछ़ समय निकाला करे, दिल्ली पुलिस का जवाब देही तय किया करे, या फिर दिल्ली पुलिस का कंट्रोल आप हमे दे दीजिए, जनता के साथ मिलकर हम दिल्ली पुलिस की व्यवस्था को ठीक करेंगे और हा जहा मिनाक्षी का कत्ल हुआ था आन्नद पर्वत पर वहा के लोग काफी डरे हुए है प्लीस वहा पर पुलिस का इंतजाम करा दीजिए... शुक्रिया  
Advertising