''लड़की को देखते ही फोन पर ब्लू फिल्म ऑन कर आवाज तेज कर देते थे''

Monday, Jul 20, 2015 - 04:28 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में सरेबाजार 19 साल की मीनाक्षी को चाकुओं से गोदकर मारने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस मर्डर ने जहां लोगों के दिलों में खौफ पैदा कर दिया है वहीं इन आरोपियों को अपने किए पर जरा भी पछतावा नहीं हैं।

मीनाक्षी की मां ने बताया कि दोनो आरोपियों को मीनाक्षी का जीन्स और शाट्र्स पहनना पसंद नहीं था।  मीनाक्षी मेरी छोटी बेटी थी, वो बाजार का सारा काम करती। गुरूवार को भी जब उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या की गई तब भी वो बजार से सामान लेकर घर लौट रही थी।

मीनाक्षी की पड़ोसी महिला ने बताया कि आरोपियों की मां बाला अपने दोनो बेटों से मीनाक्षी को पकडऩे के लिए कह रही थी। उन्होंने उसे बालों से पकड़ा जब मैने उसे बचाने की कोशिश की तो वो लोग मुझे डराने लगे। उन्होंने मुझसे कहा कि यहां से चली जाओं वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो।

सूत्रों के मुताबिक जब घायल मीनाक्षी खुद को बचाने के लिए पड़ोसी के घर में घुसी, लेकिन वहां उसे मदद नहीं मिली बल्कि उन लोगों ने भी लात मारकर उसे दरिंदों के हवाले कर दिया।

कॉलोनी की रहने वाली खुश्बू कहती हैं कि वो दोनो लड़कियों को छेडऩे के लिए उनके सामने गंदे शब्दों का इस्तेमाल करते थे। जब कोई लड़की वहां से गुजरती थी तो वो अपने मोबाइल फोन पर ब्लू फिल्म देखते हुए उसकी आवाज तेज कर देते थे। 

गिरफ्तार हुए आरोपी के मुताबिक दोनों पड़ोसियों के बीच कूड़े-कचरे को फेंकने और दूसरी बातों पर भी विवाद होता था। मीनाक्षी ने उसके सामने मुंह बनाया था और उसके घर के आगे थूक दिया था जिसकी वजह से उसने उसे मार दिया। 

Advertising