मोदी का 56 इंच का सीना 5.6 इंच में बदल जाएगा: राहुल गांधी

Friday, Jul 17, 2015 - 03:34 PM (IST)

जयपुर: भूमि विधेयक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने हमले को तेज करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज कहा कि किसान छह महीने में उनके 56 इंच के सीने को 5.6 इंच के सीने में बदल कर रख देंगे और एक इंच भी जमीन नहीं छोड़ेंगे।  

वसुंधरा सरकार का रिमोट लंदन में
बिडला ऑडिटोरियम में कांग्रेस पदाधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल ने फिल्म ‘लगान’ की चर्चा करते हुए कहा कि इस फिल्म में यह दिखाया गया कि किस तरह भारत में लंदन से रिमोटकंट्रोल से राज चल रहा था तथा यहां के हुक्मरान कोई फैसला अपने स्तर पर नहीं ले पाते थे उसी तरह राजस्थान में लंदन से रिमोटकंट्रोल के जरिए ललित मोदी यहां की सरकार चला रहे हैं। ‘वह उधर से बटन दबाते है तथा यहां वह कूदती है’ यहां की मुख्यमंत्री ने लंदन की सरकार को बताया कि मैं साइन करना चाहती हूं क्योंकि मेरा तो रिमोटकंट्रोल यही है इसे संभालो। 

पीएम मोदी पर ली चुटकी
राहुल ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की ‘56 इंच का सीना’ संबंधी टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘‘ छह महीने में यह 56 इंच का सीना 5.6 इंच का रह जाएगा और कौन इसे 5.6 इंच का करेगा , कांग्रेस पार्टी यह करेगी , इस देश की जनता , किसान और मजदूर यह करेंगे। आप देखना।’’  

Advertising