हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मंत्री का बेटा बुलाता था ''call girl''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2015 - 05:48 PM (IST)

भोपाल: भोपाल में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ। इस रैकेट को चलाने वाला सीरियल महाभारत में भीष्मक का किरदार निभा चुके विश्वभंर बुधौलिया के यहां चोरी के इल्जाम में पकड़ा गया शुभम है। शुभम ने एक मंत्री के बेटे को भी कई कॉल गर्ल सफ्लाई कर चुका है। एक पुलिस अफसर ने मौके वारदात से एक लेपटॉप भी बरामद किया है इसी लेपटॉप में वह कॉल गर्ल का डेटा रखता था।

शुभम को श्यामला हिल्स थाने की पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों गुड्डू कुशवाह और देवेंद्र के साथ चोरी के इल्जाम में पकड़ा है। हालांकि जब शुभम से बरामद लेपटॉप खंगाला गया, तो कई चौंका देने वाले राज सामने आए। पुलिस ने जब शुभम का लेपटाप खंगाला, तो उसमें काल गल्र्स के फोटो और उनके रेट लिखे मिले। शुभम 8 से 10 हजार रुपए तक में कॉल गर्ल सप्लाई करता था।

शुभम एक साल में मप्र की तमाम हाईप्रोफाइल पर्सनाल्टीज को 40 से अधिक बार कॉल गर्ल सप्लाई कर चुका है। उसके नेटवर्क में सागर जिला प्रॉयोरिटी में था। शुभम की लिस्ट में मप्र के अलावा दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और गुजरात की कॉल गल्र्स शामिल थीं। माना जा रहा है कि उसके संपर्क में टीवी या फैशन जगत की कुछ मॉडल्स भी थीं।

शुभम सेक्स रैकेट के अलावा चोरियां भी करने लगा था। सागर जिले के बंडा में उसने एक व्यक्ति को कॉल गर्ल भेजी। यहां से जब उसे आधे पैसे देकर टरका दिया गया, तो उसने वहां 5 लाख रुपए के सामान की चोरी कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News