जेल में बंद है आसाराम, बाहर गवाहों का हो रहा प्री-प्लान मर्डर!

Monday, Jul 13, 2015 - 05:44 PM (IST)

नई दिल्ली: आर्य समाज के विचारक और सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश ने बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम बापू मामले के गवाहों को सरकार से सुरक्षा देने की मांग करते हुए आज गवाहों की हत्या के सभी मामलों की केन्द्रीय जांच ब्यूरो से जांच कराने की मांग की। स्वामी अग्निवेश ने यहां जारी बयान में कहा है कि आसाराम बलात्कार के आरोप में बेशक जेल में बंद हैं लेकिन उनके विरूद्ध गवाही देने वालों की एक-एक कर सुनियोजित ढंग से हत्या की जा रही है।

उन्होंने कहा कि ताजा कड़ी में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक गवाह कृपाल सिंह की हत्या कर दी गई। मरने से पहले उन्होंने जिस पर संदेह जताते हुए बयान दिया है वह निश्चित तौर पर आसाराम बापू के आदमी हैं। स्वामी अग्निवेश ने कहा है कि प्रमुख शिकायतकर्ता और लड़की के पिता ने भी अपनी जान को खतरा बताया है। वह भी शाहजहांपुर के रहने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि नामी गिरामी वकीलों ने आसाराम बापू की जमानत को लेकर अदालतों में पैरवी की लेकिन सभी ने जमानत याचिका खारिज कर दी जो न्यायपालिका के प्रति जनता के विश्वास को गहरा करता है। उन्होंने कहा कि सरकारे गवाहों को पर्याप्त सुरक्षा न मुहैय्या कराए और हत्यारे एक के बाद एक गवाह को मौत के घाट उतारते जायें तो यह न्यायपालिका की कार्यवाही को बुरी तरह बाधित कर देगा। 

Advertising