चेन्नई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला, 168 यात्री थे सवार

Friday, Jul 10, 2015 - 03:16 PM (IST)

चेन्नई: मुंबई से आया गोएयर का एक विमान आज चेन्नई हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एक एयरोब्रिज से टकरा गया जिससे इसके अगले दरवाजे के पास का एक हिस्सा नष्ट हो गया, लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। इसमें 168 यात्री सवार थे। नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के सूत्रों ने बताया कि घटना सुबह करीब छह बजकर 35 मिनट पर हुई। उन्होंने कहा कि ए-320 विमान को परिचालन से हटा लिया गया है ।  उन्होंने बताया कि विमान में सवार एक बच्चे सहित 168 यात्रियों में से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।  

डीजीसीए सूत्रों ने कहा, ‘एयरोब्रिज की सीध में आ जाने से विमान टकरा गया जिससे इसका अगले दरवाजे के पास का हिस्सा नष्ट हो गया।’ गोएयर 8-305 उड़ान चेन्नई में पड़ाव के बाद पोर्ट ब्लेयर के लिए रवाना होने वाली थी। डीजीसीए ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। चेन्नई हवाईअड्डे के निदेशक की आेर से यहां जारी एक बयान में कहा गया, ‘गोएयर विमान नंबर जी 8305 (मुंबई से पोर्ट ब्लेयर वाया चेन्नई) पैसेंजर बोर्डिंग ब्रिज से सटते समय साइड के दरवाजे की आेर थोड़ा सा नष्ट हो गया।’ 

इसमें कहा गया कि विमान में सवार सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। बाद में उन्हें विमान से उतार लिया गया। बयान में कहा गया, ‘पीबीबी संचालक को पीबीबी संचालन का लाइसेंस दिया गया था और डीजीसीए घटना की जांच कर रहा है।’ अधिकारियों ने कहा कि विमान की पोर्ट ब्लेयर की आगे की यात्रा स्थगित कर दी गई है। 

Advertising