ठेकेदार ने नशीला पदार्थ पिलाकर विवाहिता से किया गैंगरेप

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2015 - 10:07 PM (IST)

शामली (मनीष): मजदूरी पर आए परिवार को ठेकेदार द्वारा चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर विवाहिता के साथ गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता तथा उसके पति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपी ठेकेदार के खिलाफ  कार्रवाई किए जाने की मांग की है। थानाभवन क्षेत्र के गांव कुतुबगढ निवासी कुलदीप एक मजदूर है। बताया जाता है कि वह अपने परिवार के साथ बिल्डर ठेकेदार पोखर व कंवरपाल निवासी हाथी करोदा के यहां शामली के एससी पैलेस में लेंटर तोडने का कार्य कर रहा है। 
 
आरोप है कि सोमवार देर शाम जब वह कार्य करने के बाद अपने परिवार के साथ ठेकेदार द्वारा दिए गए कमरे में सो रहा था। तभी आरोपी ठेकेदार ने उनको चाय में नशे की गोलिया मिलाकर पिला दी और देर रात्रि उसकी पत्नी के साथ ठेकेदारों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला नशे की हालत में आरोपी ठेकेदारों का विरोध न कर सकी और सवेरे नशा कम होने पर पीडिता ने दुष्कर्म का विरोध किया। जिस पर आरोपी ठेकेदार ने विवाहिता को कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी। 
 
पीडित महिला जाति से दलित है, जिसने मंगलवार सवेरे अपने पत्नी को घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कोतवाली पहुंचकर मामले में आरोपियों के खिलाफ  कार्रवाई किए जाने की मांग की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विवाहिता का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद जांच शुरू कर दी है। विवाहिता की करीब आठ माह पूर्व ही शादी हुई है। जिसने आरोपियों के खिलाफ  कडी कार्रवाई न किए जाने पर मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों को करने की चेतावनी दी है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News