लालू का विपक्ष को करारा जवाब कहा, ठोक-बजाकर किया गठबंधन, गांजा-भांग पीकर नहीं

Sunday, Jul 05, 2015 - 04:54 PM (IST)

वैशाली: राजद-जदयू गठबंधन पर उठ रहे सवाल पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान दिया है। लालू ने कहा कि पूरे देश की निगाह बिहार विधानसभा चुनाव पर है। लालू और नीतीश की जोड़ी पर सभी को विश्वास है। हमने भांग-गांजा पीकर गठबंधन नहीं किया, ठोंक बजाकर किया है। यूपी के बाद बिहार में समाजिक एकता का झंडा बुलंद होगा। भाजपा की घर वापसी का समय आ गया है, अब उसे नागपुर भेजना है।
 
वैशाली उच्च विद्यालय महुआ में त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने यह बातें कही। गांव-गांव में शिव चर्चा पर कहा कि यह शिव चर्चा नहीं, भाजपा की वोट चर्चा है। इससे सावधान रहने की जरूरत है। देश को टुकड़े-टुकड़े करने वालों के खिलाफ हमें मजबूती से खड़ा रहना होगा तभी हम इनको भगा सकते हैं।
 
बाबा रामदेव पर कटाक्ष करते हुए लालू ने कहा कि वे आदमी के जवान होने की दवा बेच रहे हैं। ऐसे योग गुरु से सावधान रहें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चुनाव के समय काले धन की वापसी पर कहा कि 18 से 35 वर्ष के युवा वर्ग को मोदी ने गुमराह कर वोट लिया है, अब कहते हैं काले धन के मुद्दे पर यह जुमला है। जनता ऐसे नेताओं को पहचान गई है। लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे मौसम की तरह अपना रंग बदलते हैं।
 
पासवान जी को यह पता है कि कब किसकी सरकार बन रही है? उसी के हिसाब से वे अपना रंग बदल लेते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है। लोगों की थाली से दाल गायब हो चुकी है। सिर्फ भात ही रह गया है। इसी तरह से सर्विस टैक्स में भी बढ़ोतरी कर दी गई है। सम्मेलन में पूर्व मंत्री भोला राय, पूर्व विधान पार्षद विशुनदेव राय, युवा नेता तेज प्रताप, राजद जिलाध्यक्ष पंछीलाल राय आदि मौजूद रहे।
Advertising