व्यपमं घोटाले में छानबीन कर रहेे पत्रकार की संदिग्ध हालत में मौत

Saturday, Jul 04, 2015 - 09:17 PM (IST)

झाबुआ: देश के व्यापमं घोटाले में पीड़ित पक्ष का इंटरव्यू लेने गए आज तक चैनल के अक्षय सिंह पत्रकार की संदिग्ध मौत की खबर है। पत्रकार अक्षय व्‍यापमं घोटाले में मृतक नम्रता डामोर के घर झाबुआ के मेघनगर में गए थे। नम्रता डामोर वही हैं जिनका शव पिछले दिनों रेल की पटरी के पास उज्जैन में मिला था।

दिल्ली से मेघनगर आए टीवी टुडे समूह के रिपोर्टर अक्षय सिंह की आज उस समय रहस्यमय तरीके से मौत हो गई, जब वह व्यापमं घोटाले में नम्रता डामोर नामक छात्रा का नाम आने के बाद उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में उज्जैन में रेलवे पटरियांे के निकट पाए जाने के मामले में उसके माता-पिता का साक्षात्कार रिकार्ड कर रहे थे।  
 
अस्पताल में उनके साथ मौजूद चैनल के एक कर्मचारी ने बताया कि साक्षात्कार रिकार्ड करने के बाद अक्षय ने बेचैनी की शिकायत की। उनके साथ वहां आए चैनल के इंदौर स्थित संवाददाता और कैमरामेन उन्हें लेकर तत्काल मेघनगर के सिविल अस्पताल पहुंचे। अक्षय को मध्यप्रदेश की सीमा से लगे गुजरात के दाहोद भी ले जाया गया, जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। व्यापमं घोटाले के बड़ी संख्या में आरोपियों की हुई मौत को लेकर पूछने पर प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि मामला अदालत में है और जांच चल रही है।  
 
Advertising