मौका मिला तो आजम के खिलाफ चुनाव लडूंगी और मुंहतोड़ जवाब दूंगी: साध्वी

Saturday, Jul 04, 2015 - 04:25 PM (IST)

मेरठ: अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की नेता साध्वी प्राची अपने चिर प्रतिद्वंदी आजम खान के खिलाफ मोर्चा खोलने की पूरी तैयारी में हैं। शनिवार को मीडिय़ा से बातचीत में साध्वी ने कहा कि मौका मिला तो वह आजम खान के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगी। उन्होंने कहा कि आजम देश भक्त हैं तो अपने यूनिवर्सिटी का नाम वीर सावरकर, शहीद भगत सिंह या अशफाक उल्ला खान के नाम से क्यों नहीं रखते।
 
मोदीपुरम से दिल्ली जाते हुए साध्वी प्राची अमरनाथ यात्रा को लेकर दिए गए अपने बयान पर अडिग रहते हुए कहा कि हिंदुओं की कोई भी धार्मिक यात्रा हो, उस पर अक्सर हमले होते हैं, लेकिन मुस्लिमों की हज यात्रा में हमले क्यों नहीं होते। बताते चलें कि अमरनाथ यात्रा पर साध्वी प्राची के विवादित बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा था कि साध्वी प्राची का बीजेपी से कोई संबंध नहीं है।
 
लक्ष्मीकांत वाजपेयी पर भी किया पलटवार-
साध्वी प्राची ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी पर एक बार फिर पलटवार किया है। साध्वी ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी द्वारा बागपत में उनको लेकर जो बयान दिया है, वह बेहद शर्मनाक है। वह हिंदुत्व की लड़ाई लड़ रही हैं और राष्ट्र के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। प्रदेश अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि वाजपेयी एसी में बैठकर राजनीति कर रहे हैं। वह एसी से बाहर निकले और हिंदुत्व की लड़ाई लड़ें।
 
गौरतलब है कि डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने अपने एक बयान पर कहा था कि साध्वी प्राची का बीजेपी से कोई संबंध नहीं है। इस बयान के बाद साध्वी ने उनपर पलटवार किया है। 
Advertising