शादी की पहली रात खुली दूल्हे की पोल

Saturday, Jul 04, 2015 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्ली; शादी की पहली रात को हर नया जोड़ा यादगार लम्‍हा बनाना चाहता है लेकिन मध्यप्रदेश में रहने वाली लड़की के सारे सपने उस समय टूट गए जब शादी की पहली रात पति ने उससे कहा कि बदला लेने के लिए तुमसे शादी की है।  यह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है जहां  मनोज साहू नाम के शख्स ने शादी की पहली ही रात पत्नी को कहा कि मैंने तूमसे बदला लेने के लिए ये शादी की है।  मनोज ने यह भी कहा कि वह पहले से ही शादीशुदा है। शादी की पहली रात को ही पति के मुंह से यह बात सुनते ही लड़की के पैरों तले जमीन निकल गई। 

घटना के बाद युवती जब तक उसके चंगुल से छूटकर अपने परिजनों तक पहुंच पाती आरोपी लगातार कई दिनों तक उससे बलात्कार करता रहा। एक दिन लड़की किसी तरह से आरोपी को चंगुल से भाग निकली और अपने परिजनों को सारी बात बताई। जानकारी मुताबिक आरोपी मनोज साहू अपनी पत्‍नी और बच्चों के साथ आनन्द नगर में रहता था, जहां 26 वर्षीय पीड़ित युवती भी रहती थी। 

वह वहीं पर ब्यूटीशियन का काम करती थी। एक दिन किसी दोस्त जरिए दोनों की मुलाकात हुई और बात मोहब्बत तक पहुंच गई। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि शादी से पहले मनोज ने नहीं बताया था कि वह शादी शुदा है और दो बच्चों का बाप है। पुलिस अब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामलें की जांच कर रही है। 

Advertising