अब ललित मोदी ने BJP नेता सुधांशु मित्तल को लपेटा, पूछा-हवाला कारोबारी से क्या संबंध

Thursday, Jul 02, 2015 - 07:49 AM (IST)

नई दिल्ली: आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक के बाद एक खुलासे किए जा रहे हैं। इस बार मोदी ने भाजपा नेता सुधांशु मित्तल को भी विवाद में लपेट लिया है।

हवाला कारोबारी से भाजपा नेता के क्या संबंध
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और भाजपा नेता वरुण गांधी के बाद अब मोदी ने गुरुवार तड़के ट्वीट में लिखा कि सुधांशु मित्तल बताएं कि उनके हवाला कारोबारी विवेक नागपाल से क्या संबंध हैं? इससे पहले ललित ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेक्रेटरी ओमिता पॉल का भी नागपाल से संबंध बताया था। ताजा ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ''पेश है दुनिया का सबसे बड़ा एक्सक्लूसिव। मोदी ने ट्वीट किया कि वह भाजपा नेता सुधांशु मित्तल से पूछना चाहता हैं कि उनके हवाला कारोबारी विवेक नागपाल के साथ क्या संबंध हैं? मोदी ने कहा कि वह सुधांशु मित्तल से सच जानना चाहता है।

सोनिया गांधी और वरुण गांधी पर उठाए सवाल
गौरतलब है कि गत बुधवार को किए ट्वीट में ललित मोदी ने लिखा था कि कुछ साल पहले वरुण गांधी लंदन में उनके आवास पर आए थे और उन्होंने आंटी (सोनिया गांधी) के साथ सभी मामलों का निपटारा कर देने का भरोसा दिया था। ललित मोदी ने लिखा कि उनके पास मुलाकात की वीडियो रिकॉर्डिंग भी है।

नई पार्टी का ऐलान
 वहीं ललित मोदी ने ट्विटर पर नई ''पार्टी'' बनाने का ऐलान करके सबके चौंका दिया है। उन्होंने ट्विटर पर अपील की है कि जो भारतीय राजनीति को स्वच्छ बनाना चाहते हैं, वे उनकी ''पार्टी'' से जुड़ सकते ह। इस संगठन के लिए उन्होंने एक जगह ''पार्टी'' और एक जगह ''एनजीओ'' शब्द का जिक्र किया है।

''करता रहूंगा नए-नए खुलासे''
गत बुधवार को मोदी ने इस बारे में कई ट्वीट किए। ट्विटर पर उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर किए, जिसमें ललित मोदी को AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल को चिढ़ाते दिखाया गया है। इस फोटो में लिखा है, ''मैं ऐसे ही खुलासे करता रहूंगा।

Advertising