मोदी के खिलाफ ट्वीट कर बुरी फंसी ये महिला, मिली रेप की धमकी

Tuesday, Jun 30, 2015 - 05:01 PM (IST)

नई दिल्ली: सेल्फी-विद-डॉटर को लेकर पी.एम के खिलाफ किए गए ट्वीट के बाद कविता की चारो तरफ से मोदी फैंस आलोचना कर रहे हैं। ट्वीट करने के बाद कविता के खिलाफ ट्विटर पर हमले शुरू हो गए जो बाद में गाली गलौच पर पहुंच गए। एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कविता ने बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया और क्या उन्हें ऐसी प्रतिक्रिया का अंदाज था।

कविता ने बताया कि सामान्य से ज्यादा लोगों ने समर्थन भी किया है। जो लोग हमला कर रहे हैं, खासतौर पर जो गाली-गलौच कर रहे हैं फेक हैंडल से, वह ट्वीटर ना है नरेंद्र मोदी, भाजपा, संघ परिवार की। इन लोगों को मैं बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लेती हूं। यह बहुत अच्छी बात है कि सेल्फी-विद-डॉटर के माध्यम से खुद को महिला पक्षधर दिखाने की बजाय वह अपनी असली मानसिकता, जो महिला विरोधी मानसिकता है, उसी को जाहिर कर रहे हैं। मुझे बलात्कार की धमकी और गंदे-गंदे संदेश भेजे जा रहे हैं।

मुझे तो बिल्कुल डर नहीं लग रहा है। मेरे परिवार के कुछ लोगों ने, कुछ परिचितों ने मुझसे संपर्क किया है और ध्यान से रहने की सलाह दी है। ट्वीट में मेरा इशारा स्नूपगेट की तरफ था। उसमें पता लगा था कि पुलिस वालों को, इंटैलिजेंस वालों को अमित शाह की आवाज सुनाई देती है, जो कह रहे हैं कि साहब जानना चाहते हैं कि यह लड़की कहां जा रही है, किससे मिल रही है, किससे बात कर रही है, खासकर किन पुरुषों से मिल रही है आदि।

Advertising