बांग्लादेशी मैगजीन ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, मुंडवा दिए खिलाड़ियों के सिर

Tuesday, Jun 30, 2015 - 01:18 PM (IST)

ढाका: बंगलादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में मिली पराजय के बाद टीम इंडिया का मजाक उड़ाते हुए वहां के एक अखबार ने भारतीय खिलाड़ियों के आधे मुंड़े सिर वाली तस्वीरें प्रकाशित की हैं।

बंगलादेश की ‘प्रथम आलो’ नामक अखबार ने अपनी साप्ताहिक पत्रिका ‘रोशन आलो बोरे’ के कवर पेज पर एक तस्वीर प्रकाशित की है जिसमें बंगलादेशी तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को हाथ में कटर के साथ दिखाया गया है। तस्वीर में मुस्ताफिजुर के आगे भारत के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और अजिंक्या रहाणे को आधे मुंड़े सिर के साथ दिखाया गया है।

अखबार में प्रकाशित तस्वीर के साथ ही लिखा गया है ‘‘ढाका के मीरपुर स्टेडियम की टाइगर स्टेशनरी। यहां मुस्तफिजुर कटर उपलब्ध हैं। हम सब ने इसको प्रयोग किया है, अब आप भी कर सकते हैं।’’ इसके अलावा बंगलादेश के टीवी चैनलों और सड़कों पर लगे पोस्टरों से भी ‘मौका मौका’ की तर्ज पर टीम इंडिया का मजाक उड़ाया जा रहा है।  

भारत ने इसी महीने बंगलादेश के खिलाफ वनडे सीरीज को 1-2 से गंवा दिया था। टीम इंडिया की बंगलादेश के खिलाफ यह पहली सीरीज की हार है। इसके बाद से ही भारतीय टीम की करकरी मची हुई है। तीन मैचों के दौरान नवोदित गेंदबाज मुस्ताफिजुर ने कुल 13 विकेट झटक टीम इंडिया को बैकफुट पर रखा।  

Advertising