''बिहार में आतंकराज कायम करना चाहते है नीतीश''

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2015 - 05:46 PM (IST)

 पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाईटेड (जदयू) विधायक अनंत सिंह को बचाने लिए पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक जीतेन्द्र राणा का स्थानांतरण कर यह साबित कर दिया है कि वह बिहार में आतंक का राज कायम करना चाहते हैं। मोदी ने कहा कि बाढ़ से चार युवकों के अपहरण और पुटुस उर्फ पवन यादव की हत्या के मामले में नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले जदयू विधायक अनंत सिंह का नाम आने के बाद सरकार की यह कार्रवाई निन्दनीय है। 

उन्होंने कहा कि अनंत सिंह अब तक नीतीश कुमार की सभाओं और रैलियों में भीड़ जुटाने का काम करते रहे हैं। श्री सिंह पटना में दर्जनों स्थानों पर जमीन कब्जा कर मॉल, होटल और अपार्टमेंट का निर्माण कार्य में न्यायालय के निर्देशो की कई बार अवहलेना कर चुके हैं। मुयमंत्री के संरक्षण की वजह से ही अपराध के कई मामलों में नामजद होने के बावजूद प्रशासन कभी विधायक पर हाथ डालने की हिमत नहीं जुटा सका है। 

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री के नजदीकी होने के कारण ही विधायक सिंह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी तक को हत्या करने की धमकी दे चुके हैं। अनन्त सिंह के संरक्षण में पटना से लेकर बाढ़ तक जिस तरह से अपराधियों ने अपहरण और हत्या की घटना को अंजाम दिया है, उससे बिहार में एक बार फिर पुराने दिनों की यादें ताजा हो गई है।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News