J&K: बारामूला में सेना यूनिट पर विस्फोटक हमला,2 लोग घायल

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2015 - 02:58 PM (IST)

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रविवार शाम से जारी मुठभेड़  में 2 आतंकी मारे गए और एक स्थानीय नागरिक की  मौत हो गई। वहीं बारामूला में  सेना  यूनिट पर अातंकियों द्वारा विस्फोटक हमला किया गया जिसमें 2 लोग घायल हो गए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को रेडवानी बाला गांव में आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद गांव को चारों ओर से घेर लिया। जैसे ही सुरक्षा बलों ने घेरा कड़ा किया वहां एक घर में छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए। लेकिन इससे पहले एक नागरिक की भी मौत हो गई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पत्थर भी फैंके।

उधर, जम्मू के आरएसपुरा सेक्टर मेें अंतरराष्ट्रीय सीमा रेखा पर पाकिस्तान ने सोमवार तड़के एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के दाे पोस्टों पर फायरिंग की। जवाब में बीएसएफ जवानों ने पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया।

गृह मंत्री ने IB और RAW अधि‍कारियों के साथ बैठक की

कुलगाम में आतंकी मुठभेड़ और अतंरराष्ट्रीय सीमा पर सीजफायर के उल्लंघन की खबरों के बीच गृह मंत्रालय ने उच्च स्तरीय बैठक की। सोमवार को अयोजित इस बैठक में राजनाथ सिंह के साथ आईबी और रॉ के प्रमुख के साथ ही विशेष सचिव मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक, बैठक में कुलगाम में आतंकी मुठभेड़ पर चर्चा की गई। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी अधि‍कारियों से बात की और हर तरह से सर्तक रहने की हिदायत दी।

बारामूला में  सेना  यूनिट पर विस्फोटक हमला,2 लोग घायल

वहीं बारामूला में  सेना  यूनिट पर अातंकियों द्वारा विस्फोटक हमला किया गया जिसमें 2 लोग घायल हो गए।

 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News