देखें तस्वीरें, इस खौफनाक सड़क हादसे में खत्म हुआ पूरा परिवार

Saturday, Jun 20, 2015 - 05:19 PM (IST)

चंबा: हिमाचल के चंबा जिले के सुंडला-बनीखेत मार्ग पर एक खौफनाक सड़क हादसे ने पूरे परिवार को लील लिया। जानकारी के मुताबिक भलेई से बनीखेत की तरफ आ रही आल्टो कार डीएल3-सीबीएल 2680 सुबह करीब साढ़े 10 बजे छाणा मोड़ के समीप अनियंत्रित हो कर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें वाहन मालिक एवं चालक भलेई के सलोड़ी (बासा) निवासी बलदेव पुत्र कांशी राम की मौके पर हो मौत हो गई। 


बलदेव की पत्नी सीमा तथा 4 वर्षीय बेटा अंशुमन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाथरी ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें टांडा रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि ये परिवार भलेई मंदिर से माथा टेकने के बाद वापस घर लौट रहा था। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपए तथा घायलों को 3-3 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई है।


गौरतलब है कि अभी 3 दिन पहले 16 जून को ही हिमाचल के चंबा जिले में हुए कार हादसे में पूरे परिवार की मौत हो गई थी। इसमें 4 साल की मासूम राधिका बची थी। राधिका के मम्‍मी, पापा और दादा, दादी की हादसे में मौत हो गई थी। हादसा चबां-भरमौर मार्ग पर राजेरा और क्रिंया के बीच हुआ था। 16 जून को ये हुए थे हादसे का शिकार।

Advertising