पापा के साथ बेटी की Best selfi का हुआ ऐलान, विजेता बोले- बेटी के पिता होने पर गर्व

Friday, Jun 19, 2015 - 03:59 PM (IST)

जींद (भूपेंद्र मोर): हरियाणा के जींद के बीबीपुर गांव की सरपंच द्वारा चलाई गई मुहिम बेटी बचाओ सेल्फ़ी बनाओ प्रतियोगिता का आज समापन हो गया। इस प्रतियोगिता में  दिल्ली के अमर डागर, कुरुक्षेत्र के अमित और जींद के भूप वर्मा को सेल्फी विजेता घोषित किया गया है। तीनो को 2100-2100 रुपए और ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

इसके अलावा 15 सेल्फी बनाने वालों को सांत्वना पुरस्कार भी दिए गए। इस अवसर पर भारी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं। गांव के सरपंच ने बताया कि इस प्रतियोगिता के दौरान 794 सेल्फी उनके whatsapp नम्बर पर आईं और वह भी पूरे प्रदेश से। जिनमें से 3 को इनाम के लिए चुना गया। ये सेल्फी प्रतियोगिता 9 जून से 18 जून के बीच आई इतने कम समय में इतनी सेल्फी आने से गांव की सरपंच ने खुशी जाहिर की है।

गांव सरपंच ने बताया कि देश के हर नौजवान से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी तक सेल्फी के दीवाने हैं इसलिए उनके दिमाग में बेटियों के लिए कुछ अलग करने की सूझी और सेल्फी प्रतियोगिता की घोषणा कर दी। उन्होंने बताया कि कई फोन तो ऐसे भी आए जिन्होंने ये दुख जाहिर किया कि उनकी बेटी नहीं है वर्ना वो भी इस प्रतियोगिता में भाग लेते।

उन्होंने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि लोगों में इस प्रतियोगिता को लेकर कितना उत्साह था। वहीं इस प्रतियोगिता के विजेता बेहद खुश दिखे, उन्होंने कहा कहा कि बेटी के साथ सेल्फी शेयर करने का अनुभव नया और बहुत अच्छा था। इससे पूरे देश में बेटियों के प्रति मान-सम्मान बढ़ेगा। विजेताओं ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वे बेटियों के पिता हैं।

Advertising