बिधायक की बेटी से युवक को इश्क लड़ाना पड़ा मंहगा

Thursday, Jun 18, 2015 - 08:59 PM (IST)

फरीदाबाद: विधायक की बेटी से इश्क लड़ाना एक युवक को इतना मंहगा पड़ा कि शायद उसने सपने में भी कल्पना नहीं की होगी। दरअसल पीयुष नामक युवक को गैर बिरादरी और वह भी विधायक की पुत्री से प्यार करना इतना मंहगा पडा कि दो युवकों ने पहले डंडो से उसकी कार को चकना-चूर कर दिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर डाली। पीड़ित पीयुष बीके अस्पताल में उपचाराधीन है और पुलिस अभी केवल जांच की बात कर रही है। 
´
 फरीदाबाद के नाहर सिंह स्टेडियम के पास बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार का जब पुलिस ने पता लगाया तो यह कार दो नम्बर में रहने वाले पीयुष के नाम है। जिस पर आज दो युवकों ने उस समय हमला बोल दिया, जब वह वहां से कहीं जा रहा था। कार को तोडऩे के बाद दोनो युवकों ने डंडो से पीयुष की भी इतनी पिटाई की कि अब वह ठीक ढंग से खडा भी नहीं हो पा रहा है। आखिर पीयुष पर हमला करने वाले कौन थे और उन्होने ऐसा क्यों किया। इसका जबाव स्वयं पीड़ित पीयूश से ही सुन लीजए।
 
पीड़ित पीयुष की माने तो विधायक टेकचंद शर्मा की पुत्री जो लॉ कॉलेज में पढ़ती है उससे उसका अफेयर चल रहा है। जिसे लेकर विधायक के लोग उसे पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुके हैं और घर पर भी हमला कर चुके हैं। आज भी इसी मामले को लेकर विधायक के दामाद और उसके साथी ने उसकी कार को तोडने के बाद उसका यह हाल कर डाला। वह विधायक के डर के कारण हर बार चुप हो जाता था।
 
वहीं पुलिस की माने तो पुलिस डाक्टरी रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। पुलिस को न तो घटना किसने और क्यों की, का पता है और न ही पूरे प्रकरण में आरोपियों के बारे में जानकारी है। केवल जांच की बात कर रही है।
 
प्रदेश की खट्टर सरकार में विधायकों की इस तरह की हरकत और उपर से पुलिस द्वारा मामले की लीपापोती से सिद्ध हो गया है कि अभी लोगों के अच्छे दिन नहीं आए है। 
Advertising