जम्मू कश्मीर: अंधी युवती को रेलवे स्टेश्न छोड़ भाग गया था रिश्तेदार

Wednesday, Jun 17, 2015 - 12:20 PM (IST)


जम्मू: रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के साथ असमाजिक गतिविधियो को रोकने के लिए अहम भूमिका निभाने वाले जीआरपी ने एक बार फिर से एक मासूम को अपराध के चंगुल में फंसने से बचाया है। इस बार जीआरपी के जवानों ने एक अंधी युवती को उसके परिजनों से मिलाने का दायित्व उठाया है।

मिली जानकारी के अनुसार एक 22 वर्षीय अंधी युवती जम्मू रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर संदिग्ध हालातों में घूम रही थी। इस संदर्भ में यात्रियों द्वारा सूचित किए जाने के बाद जी.आर.पी के जवानों ने महिला कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची युवती को जी.आर.पी थाने लाया। जवानों व महिला कर्मियों द्वारा पूछे जाने पर युवती ने बताया कि भवानीखेत, सूरनकोट, पुंछ की रहने वाली तथा उसका कोई जान पहचान वाला व्यक्ति उसे जम्मू लेकर आया था व बाद में गायब हो गया।

युवती द्वारा बताए गए फोन नंबरों पर उसके परिजनों से संपर्क साधा गया तो पता चला कि उसके लापता होना का मामला बहराम गाला पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया था। युवती के परिजनों को जम्मू बुलाया गया है जहां से औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। परिजनों से बात करने पर ही साफ होगा कि आखिर युवती जम्मू में कैसे पहुंची और कौण व्यक्ति उसे लेकर आया था।

Advertising