पत्नी ने नाबालिग को नशीली चाय पिलाकर पति से करवाया दुष्कर्म

Thursday, Jun 11, 2015 - 08:52 PM (IST)

बीकानेर  (प्रेम) : अंबेडकर कॉलोनी में रहने वाली एक नाबालिग को पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की मदद से नशीली चाय पिलाकर  दुष्कर्म का शिकार बना लिया। दोपहर हुई इस घटना में पीड़िता की हालत बिगडऩे पर उसे पी.बी.एम. अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां व्यास कॉलोनी थाना पुलिस ने उसके पर्चा बयान पर पड़ोसी किरायेदार महेन्द्र सिंह और उसकी पत्नी इन्दू कंवर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। 
 
थाना प्रभारी इन्द्र कुमार ने बताया कि अंबेडकर कॉलोनी की गली नंबर छह में रहने वाली दलित नाबालिग पीड़िता ने बताया कि दोपहर को वह अपने घर में अकेली थी। इसी दौरान घर आए महेन्द्र सिंह और इन्दू कंवर ने उसे चाय बनाने को कहा उसने चाय बना दी तो इन्दू कंवर ने चुपके से उसके कोई नशीला पदार्थ मिला दिया और उसके मना करने के बावजूद दोनों ने उसे जबरन चाय पिला दी। चाय पीने के बाद उसे बेहोशी छा गई और बेहोशी की हालत में महेन्द्र सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 
 
थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल जांच करवा लिया गया है और मामले की जांच कर रहे सीओं सदर नसीमुल्ला खं ने गुरूवार सुबह मौका मुआयान किया। पुलिस के मुताबिक मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी दंपति फरार है। गौरतलब है कि इस मुकदमें में नामजद आरोपी महेन्द्र सिंह के घर में पिछले सप्ताह एक दलित विवाहिता के साथ भी दुष्कर्म की वारदात हो चुकी है। 
 
Advertising