काम में नहीं लग रहा जयललिता का मन, ऑफिस में दिखी सिर्फ 60 मिनट!

Thursday, Jun 04, 2015 - 12:56 PM (IST)

नई दिल्ली: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, जयललिता की रिहाई के खिलाफ कर्नाटक सरकार सुप्रीम कोर्ट में अपील करने वाली है और इसके साथ ही उन्हें राज्य में उपचुनाव और गवर्नेंस जैसी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा हैं। 

शायद यहीं वजह है कि वह ऑफिस में कम ही नजर आ रही है या फिर ये कहें कि परेशानियों के चलते उनका मन काम में नहीं लग रहा। सूत्रों के मुताबिक, जयललिता के शपथ ग्रहण को तकरीबन 11 दिन हो गए हैं, लेकिन इस दौरान उन्होंने सिर्फ 60 मिनट अपने ऑफिस में गुजारे हैं। शपथ ग्रहण के एक दिन बाद यानी मई के आखिरी हफ्ते में रविवार को उन्होंने सिर्फ ऑफिस में 15 मिनट गुजारे। इसके बाद वह पिछले शुक्रवार को 15 मिनट और मंगलवार को 30 मिनट ऑफिस में रहीं। जब से उन्होंने ऑफिस का कामकाज संभाला है, तब से न कोई मीटिंग हुई और न ही कोई अपॉइंटमेंट दी गई है।

सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री चुनौती का सामना करने को तैयार हैं, लेकिन उनकी सक्रियता काफी कम हो गई हैं। वह सिर्फ सचिवालाय जाने के लिए घर से बाहर निकल रही हैं, वो भी काफी कम अवधि के लिए। हालांकि, मुख्यमंत्री के घर से काम करने के पीछे स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया जा रहा है, वहीं बीमारी के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन सवाल उठ रहे हैं कि क्या चुनाव प्रचार में उनकी सक्रियता दिखेगी। सीएम के स्वास्थ्य के बारे में कोई भी आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है। 

Advertising