C.I.A. पुलिस के हत्थे चढ़ा मोस्टवांटेड अपराधी काकू

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2015 - 01:13 AM (IST)

भिवानी, (पंकेस): भिवानी सी.आई.ए. पुलिस ने मोस्टवांटेड बौंद निवासी अभिषेक उर्फ काकू को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पकड़े गए काकू को सी.आई.ए. भिवानी पुलिस ने दिल्ली के बख्तावरपुर क्षेत्र से उसके साथी सत्येन्द्र उर्फ  लीला पहलवान की निशानदेही पर पकड़ा है। पुलिस ने इसके पास से एक लूटी गई मोटरसाइकिल भी बरामद की है। सत्येंद्र को सी.आई.ए. पुलिस पिछले दिनों दिल्ली के तिहाड़ जेल से पूछताछ के लिए भिवानी लेकर आई थी। 
 
पूछताछ में सत्येंद्र ने अभिषेक ऊर्फ काकू के छिपे होने के सम्भावित ठिकानों का खुलासा किया जिसके बाद सी.आई.ए. पुलिस को यह सफलता हासिल हुई। भिवानी पुलिस लम्बे समय से दोनों युवकों की तलाश में थी। यह रेलवे स्टेशन स्थित जगदम्बा होटल के मालिक से इसी वर्ष फरवरी महीने में 25 लाख की फिरौती मांगने व हत्या के प्रयास में शामिल थे। इसी कड़ी में मंगलवार को अभिषेक उर्फ  काकू को पकडऩे में सफलता हासिल की। 
 
भिवानी सी.आई.ए. के प्रभारी संजय बिश्नोई ने बताया कि सत्येंद्र ऊर्फ लीला पहलवान, अभिषेक उर्फ  काकू व राकेश प्रजापत गिरोह बनाकर हरियाणा, दिल्ली व आस-पास के राज्यों में फिरौती, हत्या व डकैती आदि के मामलों को अंजाम देते थे। अब पुलिस को इस मामले में ताजपुर दिल्ली निवासी राकेश प्रजापत पुत्र कृष्ण प्रजापत की तलाश है। जिसे पकडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि लीला पहलवान व काकू भिवानी जिले के गांव बौंद के निवासी है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News