उबर छेड़छाड़ मामला: गाड़ी रोक लड़की को चूमनेे लगा ड्राइवर, गिरफ्तार

Tuesday, Jun 02, 2015 - 10:58 AM (IST)

नई दिल्ली: कैब सेवा प्रदाता कंपनी उबर एक बार फिर विवादों में है, पिछले वर्ष दिसंबर में टैक्सी ड्राइवर द्वारा महिला यात्री के साथ कथित बलात्कार की घटना के बाद इस अमेरिका आधारित कंपनी के एक अन्य ड्राइवर पर एक महिला यात्री से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। इस घटना के बाद पीड़ित ने गुडग़ांव पुलिस में शिकायत दी है। वहीं, आज पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गुडग़ांव में गिरफ्तार कर लिया है।

शिकायत के अनुसार, वह उबर कैब से गुडग़ांव जा रही थी। रास्ते में ड्राइवर ने कथित तौर पर बलपूर्वक उसे चूमनेे और उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की। ड्राइवर की पहचान विनोद के तौर पर हुई है। शिकायत के जवाब में प्रतिनिधि ने कहा, ‘हमारी नीति इस तरह के आचरण को कतई बर्दाश्त न करने की है और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि हमारी टीम विनोद (कैब के ड्राइवर) के खिलाफ तत्काल समुचित कार्रवाई करेगी।’ 

उबर की आधिकारिक प्रतिक्रिया में दावा किया गया है कि ड्राइवर पर तत्काल कार्रवाई की जा चुकी है और मामले की गहन जांच की जा रही है। इसने आगे कहा है कि संबद्ध पक्षों की निजता की ‘सुरक्षा’ को ध्यान में रखते हुए उबर संबद्ध पक्षों के साथ इस मामले से सीधे निपटेगी। एसोसिएशन ऑफ रेडियो टैक्सी इंडिया ने इन हालात को ‘चिंताजनक’ बताते हुए इस संबंध में तत्काल कार्रवाई की मांग की है। 

Advertising