भीषण सड़क हादसा,30 यात्री घायल (देखें तस्वीरे)

Saturday, May 30, 2015 - 06:01 AM (IST)

ऐलनाबाद(चौहान): जम्मू से झूंझनू (राजस्थान) जा रही निजी बस शुक्रवार सुबह सीमा से सटे राजस्थान के गांव ढाणी लालखां के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार करीब 30 यात्री घायल हो गए। हादसे के 20 घायलों को शहर के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जबकि कईयों को सिरसा तथा राजस्थान में नोहर के अस्पतालों में ले जाया गया। सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है। बस में सवार यात्रियों के अनुसार जम्मू से झूंझनू जाने वाली निजी ऑप्रेटर विजय बस सर्विस की एक लग्जरी बस आर.जे.-18 पी.बी. 0311 शुक्रवार सुबह करीब 4 बजकर 20 मिनट पर ऐलनाबाद से यात्रियों को लेकर झूंझनू के लिए रवाना हुई।

ऐलनाबाद से महज 5-6 किलोमीटर दूर राजस्थान सीमा के गांव ढाणी लालखां के निकट मोड पर बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। यात्रियों के अनुसार उन्हें लगा कि जैसे बस किसी गहरी खाई में गिर गई हो। उन्होंने जैसे ही होश संभाला वहां चीख-पुकार मच गई। बस में सवार सभी यात्रियों को चोटें आई थी। सभी अपने बचाव का प्रयास करने लगे तथा अपने साथ परिजनों को संभालने में जुट गए। घटनास्थल के आसपास मौजूद ग्रामीणों ने घायलों को बस से बाहर निकाला और उन्हें तुरंत यहां के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। 

टायर फटने से हुआ हादसा
ऐलनाबाद से देईदास तक का रास्ता लिंक रोड है जिस पर कई सघन मोड़ भी हैं। घायल यात्रियों ने बताया कि घटना के समय बस काफी तेज गति से चल रही थी। ढाणी लालखां के पास सघन मोड़ पर अचानक बस का टायर फट गया जिससे बस अनियंत्रित हो गई। 
Advertising