बच्चों ने बताया आखों देखा हाल,जान सबके उड़े होश

Thursday, May 28, 2015 - 05:47 AM (IST)

अम्बाला शहर(आशा): संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि नीरू (26) वर्षीय शहर के रंजीत नगर की रहने वाली थी और उसकी शादी 9 वर्ष पहले यमुनानगर सांगीपुर के रहने वाले सुमित जोकि ट्रक चालक है, के साथ हुई थी। मृतका के 2 बच्चे एक बेटा और एक बेटी है। मृतका की बहन मीनाक्षी ने बताया कि शादी के कुछ समय के बाद से ही उसके ससुरालवाले उसकी बहन को दहेज के लिए तंग करने लगे। उसने बताया कि वह यमुनानगर गांव पातालपुरी की रहने वाली है।

फोन पर सूचना पाकर जब वह अपनी बहन के ससुराल पहुंची तो उसने देखा कि उसकी बहन की मौत हो चुकी है। उसके ससुरालवालों ने बताया कि उसकी बहन ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।उसने अपने भाई संजीव व अपने परिजनों को इसकी सूचना दी और परिजन तुरंत अपनी बेटी के ससुराल पहुंच गए और इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 302, 304बी/34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी। 

बच्चों ने बताया आंखों देखा हाल
मृतका के बच्चों ने अपनी मासी को बताया कि सोमवार रात को किसी बात को लेकर उनका पिता, मामी मेवा देवी व चाचा मांगा उसकी मां के साथ मारपीट कर रहे थे। आज सुबह वह स्कूल चले गए और जब आकर देखा तो उनकी मां की मौत हो चुकी थी। 
Advertising