कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जारी किया ''पोल खोल'' वीडियो

Wednesday, May 27, 2015 - 08:01 AM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा नीत एनडीए की मोदी सरकार ने सत्ता के शीर्ष पर गत मंगलवार को अपना एक साल पूरा कर लिया। सरकार जहां इस एक साल को कामकाज के लिहाज से बदलाव की बयार बता रही है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने ''पोल खोल'' वीडियो जारी कर सरकार पर हमला किया है।

कांग्रेस ने मोदी सरकार को यू-टर्न सरकार बताते हुए कहा कि इस सरकार ने एक साल में कोई काम नहीं किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वीडियो और एक रिपोर्ट जारी करते हुए कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, रणदीप आजाद और मल्लि‍कार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ हमले किए।

कांग्रेस ने मोदी सरकार के एक साल को ''ऊंची दुकान फीका पकवान'' बताया और कहा कि सरकार इवेंट मैनेजमेंट कंपनी बनकर रह गई है। भाजपा ब्रांडिंग की बाजीगरी में व्यस्त है और इसलिए लगातार रैलियों का कार्यक्रम रखा गया है। कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि अगर मौजूदा सरकार ने काम किया होता तो रैली और प्रदर्शनी करने की जरूरत नहीं पड़ती।

क्या है वीडियो में

वीडियो में कांग्रेस ने सरकार के मंत्रियों के उन वायदों और बयानों को दिखाया है, जिन्हें मोदी सरकार पूरी नहीं कर पाई है। कांग्रेस ने सरकार के एक साल के कामकाज पर ''एक साल, देश बेहाल'' का नारा भी दिया है। दूसरी ओर एक कांग्रेस ने एक रिपोर्ट कार्ड भी जारी किया है और सरकार पर आरोप लगाया कि जीएसटी बिल से लेकर बीमा बिल और भूमि बिल समेत भारत-बांग्लादेश सीमा विवाद पर भाजपा की सरकार ने यू-टर्न लिया है।

Advertising