खुले आसमान तले केजरीवाल की कैबिनेट बैठक, पुलिस से नहीं मांगी इजाजत

Monday, May 25, 2015 - 08:58 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार के 100 दिन के कामकाज का हिसाब किताब आम जनता को देने के लिए आज यहां कनॉटप्लेस के सेंट्रल पार्क में खुले आसमान तले मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। सौ दिन पहले असाधारण बहुमत के बल पर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने वाले केजरीवाल खुले में आम जनता के बीच मंत्रिमंडल की बैठक बुलाने वाले संभवत: पहले मुख्यमंत्री होंगे।

दिल्ली सरकार के मुताबिक, दिल्ली की कैबिनेट-जनता के बीच’’ आज कनॉटप्लेस के सेंट्रल पार्क में शाम 6 बजे होगी। सूत्रों ने बताया कि मंत्रिमंडल की बैठक में केजरीवाल सरकार अपने 100 दिन के कामकाज का हिसाब आम जनता को देगी। इस बीच दिल्ली पुलिस ने कहा है कि सेंट्रल पार्क में आयोजन करने के लिए उससे कोई अनुमति नहीं ली गई है जबकि नई दिल्ली इलाके में धारा 144 लागू है।

दूसरी ओर आम आदमी पार्टी का कहना है कि आयोजन की सूचना नई दिल्ली नगर पालिका परिषद को दे दी गई है। मंत्रिमंडल की बैठक बुलाने का केजरीवाल का फैसला महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार इसके जरिए केजरीवाल दिल्ली की जनता के बीच अपनी पैठ का प्रदर्शन और जनता को पारदर्शी तरीके से सरकार चलाने का संदेश देना चाहते हैं।

Advertising