PICS: मोदी सरकार के इस काम की आलोचक भी करेंगे प्रशंसा!

Sunday, May 24, 2015 - 06:56 PM (IST)

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने आज अपने आलोचको को करारा जवाब देते हुए वो कर दिखाया, जिस पर पीएम मोदी को भी नाज होगा। दरअसल, आज एक शख्स ने दोपहर 1 बजकर 14 मिनट पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट किया, जिसके बाद सुषमा स्वराज ने उस ट्वीट पर तुरंत कार्यवाई करते हुए विदेश मंत्रालय से बात की और एक घंटे के अंदर उन लोगों को मदद पहुंचाई। सुषमा स्वराज ने इसकी जानकारी 2 बजकर 19 मिनट पर किए गए अपने ट्वीट में दी।

इस ट्वीट में एक शख्स ने लिखा था, ‘मेरे दोस्त की मां की जर्मनी जाते हुए रास्ते में मौत हो गई और अब तेहरान की फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग हो गई है। कृपया हमारी मदद करें। जानकारी के मुताबिक, सुषमा स्वराज ने आज रविवार को छुट्टी का दिन होते हुए भी इस मामले पर तुरंत कार्यवाई की और अधिकारियों को तुरंत तेहरान के लिए रवाना किया। सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीट में लिखा, हमारे अधिकारी महिला के पति और बेटे की मदद के लिए पहुंच रहे हैं। 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके विदेश दौरों को लेकर आएं दिन कटाक्ष होते रहते हैं। विपक्ष का कहना है कि पीएम मोदी को तो सिर्फ अपने विदेश दौरों का ही पता है, उन्हें देश और जनता की कोई फिक्र नहीं है, लेकिन मोदी सरकार का ये कदम उनके आलोचकों के मुंह पर करारा जवाब है।

Advertising