मोदी सरकार का एक साल पार, अब होगा धुआंधार प्रचार

Saturday, May 23, 2015 - 03:09 PM (IST)

नई दिल्ली: केंद्र में सरकार के एक साल पूरे होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को मथुरा में पं. दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली दीनदयाल धाम (गांव नंगला चंद्रभान) में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे वहीं भारतीय जनता पार्टी देश भर में रैलियों, जनसभाओं, प्रदर्शनियों और प्रेसवार्ताओं का आयोजन करेगी।  
 
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने यहां संवाददाताओं को बताया कि मोदी मथुरा में 25 मई को और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह,26 मई को हरियाणा के करनाल में रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी ने 25 मई से 31 मई तक देश में जनकल्याण सप्ताह मनाने का निर्णय लिया है। इस दौरान देश में पांच बड़ी रैलियों का आयोजन किया जाएगा तथा 200 जनसभाएं की जाएंगी। 
 
अनंत कुमार के अनुसार इस सप्ताह में करीब पांच सौ स्थानों पर प्रदर्शनियां लगाईं जाएगीं जिनमें मोदी सरकार के एक साल की उपलब्धियों और गरीब किसानों के हक में कि ए गए कामों का धुआंधार प्रचार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि देश में 340 स्थानों पर प्रचार वैनों में लघु प्रदर्शनी लगाकर 20 हजार से ज्यादा स्थानों पर वीडियो एवं सचित्र माध्यमों से प्रचार किया जाएगा। इसके अलावा करीब पांच सौ स्थानों पर प्रेसवार्ताओं का आयोजन किया जाएगा।
Advertising